प्रपोजल के लिए ईमेल फ़ाइल

नमस्कार दोस्तो मैं आपका होस्ट the zero rajasthan आपका अपने वेबपेज पर स्वागत करता हु the zero ने ईमेल का मैटर भेज दिया है आप यहां से कॉपी कर सकते है फ़ाइल को डाऊनलोड कर के भेज दीजिए

PACL Matter》

इन 8 ईमेल आईडी पर रोजाना यह मैटर कापी/पेस्ट कर साथ में यह PACL Matter 08/01/2019 की पीडीएफ फाइल अटैच कर 23 जनवरी तक रोजाना भेजें।

धन्यवाद
आपका अपना परिवार
दि जीरो परिवार।


To- supremecourt@nic.in, nodalofficerpacl@sebi.gov.in, committeepacl@sebi.gov.in, website@sebi.gov.in, sebi@sebi.gov.in, scyadav17@gmail.com, salaria@whitehotels.in, info@triggroup.in


विषय - PACL Matter पर आए प्रपोजल्स में 41 हजार करोड़ का आफर व एक वर्ष में पूर्ण भुगतान की जानकारी सर्वोच्च न्यायालय को देने के साथ-साथ प्रत्येक जिले के कलेक्टर/उपायुक्त के माध्यम से सम्पत्तियाँ विक्रय किए जाने हेतु।


मान्यवर,

निवेदन यह है कि ट्राईग ग्रुप ने लोढ़ा कमेटी को भेजे अपने प्रपोजल में अन्तिम निवेशक को संतुष्ट करने की बात लिखी थी। एवं यदुवन्शी खोला इन्टरप्राइजेस ने लोढ़ा कमेटी को भेजे अपने प्रपोजल में 41 हजार करोड़ रुपये या सर्किल रेट दोनों में जो अधिक होगा वो एक वर्ष के भीतर अदा करने की बात लिखी थी।

लेकिन लोढ़ा कमेटी द्वारा माननीय सर्वोच्च न्यायालय को इस बात से अवगत कराना जरूरी नहीं समझा गया।

शायद हम 5,15,01,036 परिवारों के मुकद्दर में दुखों को सिर्फ आने का ही मार्ग पता है। और दुखों के जाने वाले मार्ग पर बैरीकेट सजाने वाले कभी थकावट भी महसूस नहीं करते।

अत्यंत दुखी मन से निर्दयी हुकमरानों के चंगुल में छटपटाते हुए एक बार पुनः संकट के बादल छटने की उम्मीद में यह निवेदन करना चाहते हैं कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा पारित आदेश दिनांक 08/01/2019 के मुताबिक पीएसीएल की सम्पत्तियाँ स्थानीय स्तर पर सम्पत्ति स्थित जिले के कलेक्टर/उपायुक्त की निगरानी में लोकल ब्रोकर्स के माध्यम से उच्च कीमत पर और निम्नावधि में राशि एकत्रित कर पूर्ण ब्याज सहित भुगतान हो सके ऐसी सुद्बुद्धी ईश्वर सम्बंधित अमर आत्मा युक्त प्राणियों को प्रदान करे। ताकि वे अपने से थोड़ा ऊपर उठ कर थोड़ा ही सही पर कुछ गरीबों के हक के लिए भी पेड वर्क करें।

महाधन्यवाद।

संलग्न -
1- यदुवन्शी खोला इन्टरप्राइजेस द्वारा दिए गए प्रपोजल की पीडीएफ फाइल।
2- सर्वोच्च न्यायालय द्वारा पारित आदेश दिनांक 08/01/2019 की पीडीएफ फाइल।
3- लोढ़ा कमेटी द्वारा सौंपी गई 54 पृष्ठीय रिपोर्ट की पीडीएफ फाइल।
4- ट्राईग ग्रुप द्वारा दिए गए प्रपोजल की पीडीएफ फाइल।

https://drive.google.com/file/d/1xtKxRldTeEKvXOhESJEt1sFnOrFP64Nq/view?usp=drivesdk
E-mail file

Post a Comment

0 Comments